‘अमिताभ’ के बाद ‘रेखा’ के घर कोरोना ने दी दस्तक, मकान हुआ सील

दिल्ली। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमण के बाद फिल्म जगत में अफरा तफरी मच गई। अब मशहूर अभिनेत्री रेखा के घर भी कोरोना संक्रमण पहुंच गया है।
दरअसल, बॉलीवुड की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा का स‍िक्‍योरिटी गार्ड कोरोना टेस्‍ट में पॉजेटिव पाया गया है। ये जानकारी मिलते ही मुंबई नगर महापालिका ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। इसके साथ ही बीएमसी ने रेखा के बंगले के आसपास का एरिया ‘कंटेनमेंट जोन’ बना दिया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री हलकान है।
गौरतलब है कि मुंबई के पाश इलाके बांद्रा के बैंडस्टैंड में मशहूर एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला है। इसका नाम सी-स्प्रिंग है।जानकारी के मुताबिक रेखा के बंगले के बाहर तैनात दो स‍िक्‍योरिटी गार्ड में से एक स‍िक्‍योरिटी गार्ड को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। कोरोना टेस्‍ट में पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज चल रहा है। अब एहतियात बरतते हुए बीएमसी ने इस पूरे इलाके को भी सील कर दिया है। इस मामले में अभी तक रेखा के परिवार की तरह से कोई बयान नहीं आया है।

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।