BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ के इन 2 जिलों में लगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में पिछले तीन दिनों से रोजाना 10 हजार कोरोना  मरीज मिल रहे हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग सकते में है. अब जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में है. कलेक्टर्स लगातार जिलों में टोटल लॉकडाउन लगा रहे हैं. धमतरी और रायगढ़ में भी लॉकडाउन लगा दिया गया है.

Close Button

इसे भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ : कोरोना संक्रमण के साथ सियासत भी तेज, पूर्व CM रमन बोले, ‘ क्रिकेट मैच की जिद न होती, तो स्थिति भयावह नहीं होती ‘, इधर कांग्रेस ने तस्वीर जारी कर किया पलटवार

धमतरी में 11 से 26 अप्रैल तक जिले में टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है. धमतरी कलेक्टर जेपी मौर्य ने आदेश जारी किया है. अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है. सब्जी और राशन की दुकानों को बंद से छूट दी गई है.

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के पहले बाजारों में उमड़ी भारी भीड़, कोरोना संक्रमण का मंडरा रहा खतरा …

रायगढ़ में 14 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 22 अप्रैल रात 12 बजे तक लॉकडाउन कर दिया गया है. कलेक्टर भीम सिंह ने कहा कि अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है. सब्जी और राशन की दुकानों को बंद से छूट दी गई है.

देखें धमतरी की आदेश कॉपी-

 

देखें रायगढ़ की आदेश की कॉपी-

 

 

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।