…अब मुंगेली में कोरोना संदिग्ध मजदूर की मौत, क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरा था मृतक !… तीन दिन पहले नवजात बेटे की हुई थी मौत

रोहित कश्यप, मुंगेली । बिलासपुर के बाद अब मुंगेली में कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है. मृतक मजदूर था और गाँव में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरा हुआ था. घटना मुंगेली थाना क्षेत्र में छितापुर गाँव की है.

Close Button

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक को तेज बुखार था और वह डायरिया से भी पीड़ित था. तबियत बिगड़ने पर मृतक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पंडरभट्टा में कराया गया था.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मृतक मजदूर का कोरोना सेंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है. फिलहाल मृतक के शव को मर्च्यूरी में सील कर रख दिया गया है. जाँच रिपोर्ट के आने के बाद शव को अंतिम संस्कार लिए दिया जाएगा.

तीन दिन पहले नवजात बेटे ने तोड़ा था दम
मृतक मजदूर परिवार सहित हैदराबाद से गाँव लौटा था. मृतक की पत्नी गर्भवती थी. प्रसव पीड़ा होने पर उसे तीन दिन पहले सिम्स बिलासपुर रिफर किया गया था. जहाँ मृतक की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया. लेकिन जन्म के कुछ देर बाद भी नवजात ने दम तोड़ दिया था.

आपको बता दें कि आज बिलासपुर में एक कोरोना संदिग्ध की मौत हुई थी. वह भी मजदूर ही था और पुणे से अपने गाँव लौटा था. उसका इलाज सिम्स में चल रहा था. जहाँ मजदूर ने इलाज के दौरान दम तोड़ा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।