कोरोना संकट में पॉलिटिक्स, आज सोशल मीडिया में आमने-सामने होंगे बीजेपी और कांग्रेस

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का ऑनलाइन आंदोलन, छत्तीसगढ़ सरकार का बीजेपी जताएगी विरोध।

सुप्रिया पांडे,रायपुर। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों के बीच राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. आज कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ ऑनलाइन राजनीतिक आंदोलन करेगी, तो प्रदेश में बीजेपी सोशल मीडिया पर ट्रेंड अलर्ट मनाएगी.

Close Button

SPEAK UP INDIA के नाम से सोशल मीडिया में हमला बोलते हुए सभी कांग्रेसी अपनी डीपी पर SPEAK UP INDIA का लोगों लगाएंगे. आज सुबह 11 से 2 बजे के बीच किसी भी सोशल साइट्स में लाइव होकर केंद्र की मोदी सरकार से मांग करेंगे. जिसमें छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत तमाम नेता हिस्सा लेंगे.

वही सोशल मीडिया में भाजपा और कांग्रेस आमने सामने होंगे. कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी, तो प्रदेश में बीजेपी सोशल मीडिया पर ट्रेंड अलर्ट मनाएगी. प्रदेश के भूपेश सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर भाजपा विरोध जताएगी. सुबह 11 बजे से 2 बजे तक भाजपाई #झूठीकांग्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने का प्रयास करेंगे.

कांग्रेस की यह है 5 मांगें

  • आर्थिक रूप से कमज़ोर व जरूरतमंदों के खातों में 10 हजार रुपए भेजा जाए.
  • राज्य सरकार के बाद अब केंद्र सरकार भी पूरे देश में न्याय योजना लागू करे.
  • किसानों के लिए न्याय योजना द्वारा दिए गए 5700 करोड़ के लिए प्रदेश सरकार को धन्यवाद करें.
  • भारत के प्रवासी मज़दूरों को सकुशल उचित स्थान तक नि:शुल्क एवं सुरक्षित पहुंचाए.
  • मनरेगा मज़दूरों की 200 दिनों की भुगतान सुनिश्चित करें.

देशभर में कांग्रेस पार्टी ने फेसबुक, ट्विटर, यू ट्यूब, इंस्टाग्राम जैसे प्रचलित सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक साथ 50 लाख कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ऑनलाइन जुटाने का लक्ष्य रखा है. आज गुरुवार यानी 28 मई को ऑनलाइन आंदोलन करेगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।