भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों में कोरोना का कहर जारी, अब एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना का कहर हर ओर जारी है, अब खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, धीरे धीरे अब इस कोरोना काल में खेलों को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है, आईपीएल की शुरुआत के साथ ही बीसीसीआई क्रिकेट की शुरुआत भी करने जा रहा है तो वहीं उधर बैडमिंटन के टॉप खिलाड़ियों की भी ट्रेनिंग शुरू की जानी है, इसके अलावा बंग्लुरू में भारतीय हॉकी टीम का भी कैंप चल रहा है। जिसमें हॉकी के खिलाड़ियों में भी कोरोना का कहर जारी है, अभी ज्यादा दिन नहीं हुए भारतीय हॉकी टीम के 5 खिलाड़ी एक साथ कोरोना पॉजिटिव निकले थे, और अब एक और भारतीय हॉकी टीम का खिलाड़ी कोरोना संक्रमित निकला है।

इसके साथ ही भारतीय हॉकी टीम के अब 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, अभी मनदीप सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, हलांकि इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं।

हॉकी के ये खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

मनदीप सिंह के अलावा भारतीय मेंस हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, सुरेंन्द्र कुमार, जसकरण सिंह, कृष्णा बी, और वरुण कुमार बंग्लुरू में राष्ट्रीय शिविर से पहले कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। ये खिलाड़ी भारतीय खेल प्राधिकरण साई के नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में टीम के साथ रिपोर्ट करने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

सभी खिलाड़ी क्वारंटाइन में थे

मनप्रीत सिंह सहित सभी खिलाड़ी जिन्होंने शिविर के लिए रिपोर्ट किया था, स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा निर्देशों के अनुसार क्वारंटाइन में रह रहे थे, और एहतियात के तौर पर वायरस के संक्रमण की संभावना को रोकने के लिए उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया था।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।