CM सहायता कोष : कांग्रेस विधायक शैलेष पाण्डेय ने वेतन सहित 20, तो आशीष छाबड़ा और उसके परिवार ने दिया 5 लाख

रायपुर। कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री की अपील का बड़ा असर हो रहा है. बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, उद्योगपति, समाजसेवी, मीडिया के लोग, अन्य मदद को आगे आ रहे हैं. इस कड़ी में अब बिलासपुर से कांग्रेस विधायक शैलेष पाण्डेय ने एक महीने के वेतन के साथ ही 20 लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की है.

शैलेष पाण्डेय ने कहा कि वित्तीय वर्ष 2019-20 में कुछ कार्य अनुशंसा किया गया था, जिनकी अनुमति शासन में लंबित है. ऐसे लंबित कार्यो की अनुशंसा में परिवर्तन कर वर्तमान में कोरोना वायरस की महामारी से बिलासपुर की जनता के बचाव और रोकथाम हेतु मैं अपने विधायक निधि के 20 लाख रुपये को स्वास्थ्य विभाग अनुदान हेतु अनुशंसित करता हूं. आपसे निवेदन है कि इस 20 लाख रुपये राशि को तत्काल कोरोना वायरस की महामारी से बिलासपुर को बचाने हेतु उपयोग करने का कष्ट करें.

वहीं बेमेतरा से कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा ने भी एक माह के वेतन देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही उनके परिवार को सदस्यों ने भी सहायता दी है. आशीष छाबड़ा कहा कि वेतन और परिवार के सदस्यों की ओर से 5 लाख रुपये की सहयाता हमने की है. हम सबकी यही कामना है जल्द से जल्द कोरोना संकट दूर है. मुख्यमंत्री की ओर से किए जा रहे तमाम प्रयासों में हम सब साथ हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।