कोरोना के खिलाफ जंग : प्रधानमंत्री की अपील पर राज्यपाल, पूर्व सीएम, नेता-प्रतिपक्ष सहित भाजपा नेताओं ने जलाए दीये, आम लोग भी हुए मुहिम में शामिल

रायपुर। कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर रविवार की रात लोगों ने अपने घरों में दीये जलाए. राजधानी रायपुर में राज्यपाल सहित भाजपा नेताओं ने भी टार्च, दीये जलाए. राजभवन में राज्यपाल अनुसुइया उइके ने अधिकारी-कर्मचारियों के साथ टार्च जलाकर कोरोना वायरस से बचाव में लगे लोगों के प्रति आभार जताया.

इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल भी परिवार के साथ दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ जारी इस मुहिम में शामिल हुए. वहीं बीजेपी कार्यालय में राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कार्यकर्ताओं के साथ दीया जलाते हुए दिखाई दिए.

वहीं लोग भी टार्च, मोबाइल, दीया लेकर अपने-अपने घरों की बाल्कनी में, आंगन, छत, दरवाजे में 9 मिनट तक मौजूद रहें. देखिए तस्वीरें….

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।