कोरोना: डॉक्टर ने बेटे के जन्मदिन में दिया बर्थडे पार्टी, 144 का उल्लंघन करने पर हुई कार्रवाई

पुरुषोत्तम पात्र,गरियाबंद। प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान धारा 144 का उल्लंघन करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. एक डॉक्टर अपने बेटे के बर्थडे पर घर में ही पार्टी का आयोजन किया था. जबकि कोरोना वायरस के चलते कोई भी कार्यक्रम नहीं करने का निर्देश दिया गया है.

दरअसल गरियाबंद जिले के टिकरापारा निवासी डॉक्टर शैलेश दौरा ने मंगलवार रात बेटे के जन्मदिन पर पार्टी का आयोजन किया था. घर में करीब 40 से अधिक लोगों को इकठ्ठा (सोशल गेदरिंग) कर रात्रि भोज भी कराया. सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार कृष्णमूर्ति दीवान और थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर भीड़ को अलग किया. थाना प्रभारी श्याम ने बताया कि मामले में आयोजक डॉक्टर शैलेश दौरा के खिलाफ नियम व निर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि शैलेश दौरा पूर्व में देवभोग सीएचसी में चिकित्सा अधिकारी के पर पदस्थ थे. वर्तमान में कालाहाण्डी के धर्मागढ़ सीएचसी में चिकित्सा अधिकारी के पद पर पदस्थ है. चिकित्सा सेवा से जुड़े व्यक्ति ने इन हालातों में भी भीड़ एकत्र कर पार्टी का आयोजन किया, जिस पर प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए शख्त कार्रवाई किया है. नियम उल्लंघन के मामले में जिले में यह पहली कार्रवाई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।