कोरोना इफेक्ट- आईसीसी ने इन सभी टूर्नामेंट्स को किया स्थगित, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरी दुनिया में अफरा तफरी मची हुई है तो वहीं दूसरी ओर खेल जगत में भी इसका खासा असर पड़ा है, दुनिया भर के छोटे से लेकर बड़े टूर्नामेंट इस खतरनाक महामारी के चलते या तो रद्द कर दिए गए हैं या फिर स्थगित कर दिए गए हैं।

आईपीएल को लेकर पहले ही बीसीसीआई पशोपेश में है कि आखिर वो करे तो करे क्या और जिस तरह से हालात अभी देश में दिख रहे हैं उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि आईपीएल सीजन-13 को कहीं रद्द न कना पड़ जाए।

इस बीच आईसीसी ने अब बड़ा फैसला कर लिया है, और कोरोना वायरस के इस कहर को देखते हुए 30 जून से पहले होने वाले अपने सभी क्लीफाइंग टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है।

आईसीसी के टूर्नामेंट प्रमुख क्रिस टेटली ने कहा है कि दुनिया भर में ट्रेवल को लेकर पाबंदियों और मौजूदा माहौल में सेहत को लेकर चिंताओं को देखते हुए आईसीसी ने आगामी समीक्षा तक जून के आखिर तक सारे टूर्नामेंट स्थगित करने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों, अधिकारियों, स्टाप और प्रशंसकों की सेहत और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है, हमें सभी संबंधित पक्षों के हितों को ध्यान में ऱखकर फैसला लेना है। हमारा मानना है कि ये समझदारी भरा फैसला लेने का समय है। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।