बड़ी खबर : IPL पर पड़ी कोरोना की नजर, KKR-RCB का मैच हुआ रद्द …

IPL 2021. देश में तेजी से फैल रहे कोरोना का असर अब आईपीएल पर भी पड़ता नजर आ रहा है. आज सोमवार को आईपीएल का 30वां मैच कोलकाता और बेंगलुरु के बीच होना था, लेकिन कोरोना के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और बेंगलुरु के बीच होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, कोलकाता (KKR) के दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लिया गया हैं.

Close Button

कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराया गया है. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे

बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से भारत में संक्रमण रोजाना तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आते जा रहे हैं और इस दौरान प्रतिदिन चार लाख से अधिक मामले भी सामने आए. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार रोजाना मरने वालों का आंकड़ा भी तीन हजार से अधिक है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

लगातार 4 जीत के साथ एक समय शीर्ष पर चल रही विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम पिछले 3 मैचों में 2 हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई है. कोलकाता की टीम 7 में से 2 ही मैच जीत पाई है. वह 7वें स्थान पर है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।