मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी, भोपाल में मिले 12 नए संक्रमित, उज्जैन के नागदा में लगाना पड़ा कर्फ्यू

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण महामारी का रूप लेता जा रहा है. अब तक 263 मामले आ चुके हैं. वहीं कल तक कोरोना का केंद्र इंदौर हुआ करता था, आज वह भोपाल हो गया है, जहां अचानक 12 मामलों के आने से कोरोना पॉजिटिव की संख्या 63 तक पहुंच गई है.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इंदौर, भोपाल के अलावा उज्जैन और ग्वालियर में टोटल लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों 263 मामलों में से सबसे ज्यादा इंदौर से हैं, जहां 151 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद भोपाल में 63 लोग संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा मुरैना में 12, जबलपुर में 8, उज्जैन में 11, खरगोन में 4, बड़वानी में 3, ग्वालियर, शिवपुरी और छिंदवाड़ा में 2-2, बैतूल, विदिशा में 1-1 मामला आया है.

प्रशासन ने कोरोना का संक्रमण अन्य क्षेत्रों ने फैले इसके लिए इलाकों को सील किया है, जहां से कोरोना संक्रमित मिले हैं. इंदौर में ऐसे 35 और भोपाल में 40 इलाकों को सील किया गया है.

उज्जैन में 11 लोग कोरोना सें संक्रमित पाए गए हैं, वहीं 4 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को उज्जैन के नागदा में एक कोरोना संक्रमित युवक मिला, जो दो दिन पहले इंदौर से ट्रक में सवार होकर नागदा पहुंचा था. युवक को कोरोना संक्रमित होने की वजह से पूरे नागदा में कर्फ्यू घोषित कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।