दुर्ग सांसद की अनुकरणीय पहल : जरुरतमंदों की मदद के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर, अस्थायी आवास से लेकर भोजन-दवाई और चिकित्सा की मिलेगी सहायता

दुर्ग। कोरोना वायरस के चलते उत्पन्न संकट में जरूरतमंद और साधनहीन लोगों की सहायता के लिए दुर्ग सांसद विजय बघेल सामने आए हैं . विजय बघेल ने सहायता के लिए गुरुवार को एक हेल्पलाइन नंबर 062611-24974 जारी किया है. उन्होंने भिलाई स्थित अपने सेक्टर 5 स्थित निवास से इस हेल्पलाइन नंबर की शुरुआत की.

सांसद विजय बघेल ने हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र दुर्ग एवं बेमेतरा जिले में स्थित नगरीय निकाय अथवा ग्राम पंचायत के किसी भी व्यक्ति को यदि भोजन, दवाई, अस्थायी आवास अथवा चिकित्सा संबंधी किसी प्रकार की आवश्यकता हो तो ऐसी आवश्यकता के संबंध में हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से अवगत कराया जा सकता है, जिसके बाद संबंधित व्यक्ति की समस्या के समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

बघेल ने बताया कि भोजन की आवश्यकता होने पर दिन में दो बार संबंधित व्यक्ति तक भोजन पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी जिसमें सबेरे का भोजन 10:00 से 12:00 के बीच एवं रात्रि का भोजन 6:00 से 8:00 के बीच पहुंचाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।