मंत्री टीएस ने बस्तर और सरगुजा सम्भाग के कलेक्टरों से जाना कोरोना और लॉक डाउन से लड़ने की कैसी है तैयारी

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज बस्तर और सरगुजा के संभाग के सभी कलेक्टरों से बात की। टीएस सिंह देव ने उनसे कोरोना की तैयारियों और मनरेगा को लेकर चर्चा की। टीएस सिंह देव ने कलेक्टरों से ज़िले में स्वास्थ्य संबंधी जानकारियों के साथ आमजनों की जिंदगी पर लॉक डाउन के असर पर जानकारी ली और ज़रुरी निर्देश दिए।

टीएस सिंहदेव ने पूछा कि उन्हें किसी किस्म की समस्या तो नहीं आ रही है. टीएस सिंह देव ने जिले में मनरेगा की स्थिति को लेकर के बात की। उन्होंने हर जिले में इसे प्रभावी तरीके से लागू करने को कहा। टीएस ने हर जिले में कोरोना के इलाज के लिये 100 बिस्तर के अस्पताल के निर्माण की स्थिति पर भी चर्चा की। उन्होंने ज़िले में कोरोना से लड़ने के उपलब्ध पीपीई, मास्क और सेनेटाइजर के स्टॉक का हाल भी पूछा।

कोरोना के लिए खास तौर से बनाए जा रहे अस्पताल की भी जानकारी ली टी एस सिंह देव देव ने बस्तर के संभाग कांकेर बस्तर कुंडा गांव सुकमा दंतेवाड़ा बीजापुर और नारायणपुर के कलेक्टरों से बात की इसी तरह उन्होंने सरगुजा के सरगुजा बलरामपुर सूरजपुर बैकुंठपुर कोरिया और जसपुर के कलेक्टरों से बात की

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के कामकाज की वजह से मुस्तैदी की की वजह से प्रदेश में करोना के 10 में से 7 मरीज ठीक हो चुके हैं

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।