पुलिसवालों को चकमा देकर अस्पताल से भागा कोरोना वायरस का मरीज, डीएम से लेकर एसपी तक खोजने में जुटे 

दिल्ली। एक तरफ कोरोना के कहर से लोग परेशान हैं, दूसरी तरफ कोरोना पीड़ित मरीजों की हरकतों से उनका इलाज करने वाले परेशान हैं। यूपी में ऐसा ही एक कोरोना पीड़ित पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया।

देश मेंं कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। अब ये आंकड़ा पांच हजार के करीब पहुंचने वाला है। इसके बावजूद लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं।उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से भाग गया है। नेपाल का रहने वाला यह शख्स तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सोमवार रात वह अस्पताल से भाग गया। इसकी सुरक्षा में दो पुलिस कर्मी तैनात थे।

कोरोना पॉजिटिव मरीज के फरार होने के बाद पुलिस के साथ साथ प्रशासन में हड़कंप मचा है। इसकी धरपकड़ को पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। ये मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन की तबलीगी जमात में हिस्सा लेकर लौटा था। इसका सैंपल जब लिया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब  पुलिस और डाक्टरों की टीम आस पास के गांवों में इस कोरोना मरीज की तलाश में जुटी है। जानकारी मिलने पर जिले के डीएम और एसपी भी इसकी तलाश में जुट गए हैं। कोरोना के मरीज के भागने से जिले में हडकंप मच गया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।