रिसर्चः घर पर रहे सेफ… हुआ कोरोना तो कभी नहीं कर पाएंगे SEX

मुंबई. कोरोना वायरस से मचे कोहराम के बीच एक और बड़ी खबर आ रही है. कुछ रिसर्च में दावा किया जा रहा है कि यदि किसी व्यक्ति को कोरोना हो गया और वे स्वस्थ्य भी हो गया तो वो पूरी तरह नपुंसक हो सकता है, यानी कोरोना लोगों की सेक्स लाइफ को भी खराब कर रहा है.

Close Button

Oh My God ! रायपुर की पहली कोरोना पीड़ित मरीज को लेकर बड़ी और जरूरी खबर…

आज तक की एक रिपोर्ट कहती है कि कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ इस पीढ़ी के लोग ही परेशान नहीं है. इस वायरस से अगली पीढ़ी को भी खतरा है. क्योंकि यह वायरस पुरुषों के सेक्स हार्मोन्स पर असर डाल रहे हैं. उन्हें नपुंसक बना रहे हैं. इसकी वजह से पुरुषों के अंडकोष खराब हो रहे हैं. साथ ही उनमें उत्तेजना की कमी आ सकती है. इस बात का खुलासा किया है चीन की उस यूनिर्सिटी ने जो वुहान में है.

पिछले साल नवंबर महीने में चीन के हूबे प्रांत के वुहान से कोरोना वायरस का संक्रमण शुरू हुआ. चीन के मुताबिक अब तक उसके देश में कोरोना वायरस से 3,285 लोगों की मौत हुईं. चीन में अब कोरोना वायरस के नए मामले लगातार गिरते जा रहे हैं. कोरोना वायरस से सबसे बुरी तरह प्रभावित हूबे प्रांत में भी जनजीवन पटरी पर लौटने लगा है. हालांकि, चीन से निकलकर कोरोना वायरस ने कई देशों में भयावह रूप धारण कर लिया है. इटली में चीन से दोगुनी मौतें हो चुकी हैं, वहीं स्पेन और अमेरिका भी कोरोना वायरस के सामने बेबस नजर आ रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।