छत्तीसगढ़ के इस थाने में पकड़ा गया चोर, कोर्ट में पेश करने से पहले हुआ टेस्ट तो कोरोना पॉजिटिव निकला आरोपी…

शिवम मिश्रा. रायपुर. एक लोहा चोर को पुलिस ने पकड़ा. इसके बाद 4 पुलिसकर्मी उसे गाड़ी में बिठाकर थाने लाए, फिर उसे कोर्ट में पेश किए जाने की तैयारी थी. लेकिन इसी बीच उस आरोपी में कोरोना के कुछ लक्ष्ण दिखे जिसके बाद उसका कोरोना टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव मिला. इसके बाद हड़कंप मचा हुआ है.

Close Button

 पूरा मामला मनेंद्रगढ़ के आरपीएफ थाने का है. जहां अब हड़कंप मचा हुआ है. लेकिन मामला यही खत्म नहीं होता है. मनेंद्रगढ़ आरपीएफ थाने में मरीज मिलने के बाद पोस्ट सील कर दिया गया है.

लेकिन अब तक वहां के केवल 4 स्टॉफ का ही कोरोना टेस्ट हुआ है. बाकी स्टॉफ क्वारेंटाइन पर है. लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए मनेंद्रगढ़ जिला प्रशासन और वहां का स्वास्थ्य विभाग टेस्ट के लिए चक्कर लगवा रहा है.

शुक्रवार और शनिवार को आरपीएफ के कुछ स्टॉफ अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए भटकते रहे. अच्छी बात ये है कि जिन 4 स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया गया है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

लेकिन अभी भी वे क्वारेंटाइन है. इसी बीच खबर ये है कि आरपीएफ स्टॉफ को रेलवे प्रशासन की तरफ से भी किसी भी प्रकार की मदद नहीं मिल रही है.
इसके अलावा आरपीएफ थाने भी अच्छे तरीके से सैनेटाइज न किए जाने की बाते सामने आ रही है. यही कारण है कि आरपीएफ स्टॉफ काफी डरे हुए है.

आरोपी को बिलासपुर के रेलवे कोर्ट में भी पेश किया जाना था, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आरोपी से जुड़े दस्तावेज बिलासपुर रेलवे मजिस्ट्रेट सर्व विजय अग्रवाल की कोर्ट में पेश किए गए, जहां से मजिस्ट्रेट ने आरोपी को जमानत दे दी और अभी आरोपी का इलाज जारी है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।