बड़ी खबर : सांसद सोनी और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कल हुए थे होम क्वारंटाइन…

रायपुर। राजधानी से एक राहत भरी खबर सामने आई है. सांसद सुनील सोनी और पूरे परिवार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. शुक्रवार को उनके पीएसओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सांसद सोनी परिवार समेत होम क्वारंटाइन हो गए थे. और सभी ने कोरोना टेस्ट कराया था. अब जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सांसद और उसके संपर्क में आए लोगों ने राहत की सांस ली है. वहीं सांसद सोनी ने कहा कि अभी वे क्वारंटाइन पर रहेंगे. सभी जरूरी एहतियात का पालन करेंगे.

Close Button

गौरतलब है कि सांसद सुनील सोनी के पीएसओ को कोरोना हो गया है. इस खबर के बाद से राजनीति गलियारों में हड़कंप मचा गया था. सुनील सोनी ने पूरे परिवार के साथ कोरोना जांच कराकर होम क्वारेन्टाइन हो गए थे.

बता दें कि इन नए मरीजों के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 3 हजार के पार पहुंच चुका हैं. इसमें से 2414  मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अपने घर लौट चुके हैं. जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 637 हो गई है. वहीं प्रदेश में अब तक तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।