पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की इंग्लैंड में आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए रिपोर्ट में क्या रहा ?

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोनाकाल में और खेलों की तरह अब क्रिकेट को भी धीरे धीरे पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके तहत इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज के लिए पहुंच गई है, और वहां भी पाकिस्तान के क्रिकेटर्स का कोरोना टेस्ट किया गया, ये कोरोना टेस्ट इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कराया था जिसकी रिपोर्ट अब आ गई है। और रिपोर्ट में पाकिस्तान के सभी 20 क्रिकेटर कोरोना मुक्त हैं, सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसकी रिपोर्ट रिलीज कर दी गई है।

Close Button

खिलाड़ियों की रिपोर्ट तो कोरोना निगेटिव आई है, इसके अलावा टीम के साथ गए टीम मैनेजमेंट के 12 लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। अपने इस इंग्लैंड दौरे में पाकिस्तान की टीम तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी।

इंग्लैंड जाने से पहले 10 खिलाड़ी मिले थे पॉजिटिव

दरअसल पाकिस्तान की टीम का इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले पाकिस्तान में भी कोरोना टेस्ट किया गया था जहां पाकिस्तानी टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद मोहम्मद हफीज ने फिर से अपना कोरोना टेस्ट कराया था और वो दूसरी रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे जिस रिपोर्ट को उन्होंने सार्वजनिक भी कर दिया था, जिसके बाद पीसीबी को अपने दूसरे खिलाडियों का भी कोरोना टेस्ट फिर से करना पड़ा जिसमें 6 खिलाडियों की रिपोर्ट निगेटिव आई।  पीसीबी के मुताबिक जिन 6 खिलाडियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है वो खिलाड़ी भी टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं,  इनमें सलामी बल्लेबाज फखर जमां, ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज, लेग स्पिनर शादाब खान, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, तेज गेंदबाज वहाब रियाज, और मोहम्मद हसनैन शामिल हैं। इनका तीन दिन के अंदर दूसरी बार कोरोना टेस्ट कराया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।