मिसाल : सफाई कर्मचारियों ने एक दिन के वेतन के साथ घरेलू खर्च के लिए रखे रुपए को मुख्यमंत्री सहायता कोष में किया दान

गरियाबंद। नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने एक मिसाल कायम करते हुए अपने एक दिन के वेतन के साथ ही घरेलू खर्च और विपरीत परिस्थितियों के लिए जोड़कर रखी हुई रकम को मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया. नगर के सफाई कर्मचारियों ने कलेक्टर श्याम धावडे को जब यह राशि दी तो वह भी भावविभोर हो गए. उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों ने इस दुखद घड़ी में आर्थिक सहयोग प्रदान करने पर प्रशंसा करते हुए उनसे अन्य लोगों को भी प्रेरणा लेने की बात कही.

नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने सभी सफाई कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे दौर में उनका यह राशि बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि जो रोज कमाने और खाने वाले हैं. ऐसे लोग जब अपना एक दिन की राशि प्रदेश सरकार को इस करौना वायरस के लड़ाई में सहयोग के बतौर दे सकते हैं, तो निश्चित मानिए कि हम कोरोना वायरस पर जरूर विजय पाएंगे. इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटके, पार्षद आसिफ मेमन, ऋतिक सिन्हा, विष्णु मरकाम, सीएमओ सन्ध्या वर्मा, सब इंजीनियर अश्वनी वर्मा के साथ ही अनेक सफाई कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।