जानिए भारत दौरे से साउथ अफ्रीका लौटे क्रिकेटरों का कोरोना टेस्ट क्या आया ?

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया को धीरे धीरे अपनी गिरफ्त में ले रहा है, भारत में भी 21 दिन का लॉक डाउन चल रहा है, कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम कुछ दिन पहले भारत दौरे पर थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द करना पड़ा, और फिर साउथ अफ्रीकी टीम अपने देश वापस लौट गई थी। जिसके बाद उन्हें अलग थलग रहने के लिए कहा गया था।

 

और अब साउथ अफ्रीकी क्रिकेटरों को लेकर अच्छी खबर आई है, कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण क्रिकेटरों में नहीं पाए गए हैं, इसके अलावा इनमें से जिनका भी टेस्ट किया गया है वो भी निगेटिव आया है।

टीम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शुएब मांजरा ने ये जानकारी दी है, किसी भी खिलाड़ी में कोई लक्षण नहीं पाया गया है, और जिन खिलाड़ियों का टेस्ट करवाया था उसका परिणाम भी निगेटिव आया है।

 

साउथ अफ्रीकी टीम 18 मार्च को स्वदेश लौट गई थी, और इसके बाद उन्हें अलग थलग रहने के लिए कहा गया था।

क्रिकेटर्स ने गुरुवार को ये अवधि पूरी कर ली है लेकिन वे अपने दूसरे देशवासियों की तरह ही अगले दो सप्ताह के लिए लॉक डाउन में रहेंगे

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।