कोरोना: विदेश से 340 लोग लौटे हैं छत्तीसगढ़, 313 को किया गया क्वारनटाइन, 27 लोग लापता, ढूंढ रहा प्रशासन

रायपुर। देश भर में फैले कोरोना वायरस के बीच विदेश से छत्तीसगढ़ लौटे लोगों की पहचान कर प्रशासन उन्हें ढूंढ रही है और एहतियात उनकी जांच कर रही है. जिससे वायरस का संक्रमण आगे बढ़ न सके. पिछले 13 दिनों विदेश से 340 लोग राज्य में पहुंचे है. प्रशासन ने 313 लोगों को खोज निकाला है और सभी को क्वारनटाइन किया गया है. अब तक 27 लोगों को खोजा नहीं जा सका है. जिन्हें खोजने के लिए प्रशासन ने जनता से मदद मांगी है. यदि कही भी विदेश से लौटे लोगों की जानकारी मिले, तो टोल फ्री नम्बर 104 पर शिकायत कर सकते हैं.

Close Button

वहीं केवल बिलासपुर में ही विदेश से लौटे 10 संदेही को प्रशासन की गिरफ्त से दूर है. विदेश यात्रा से लौटने के बाद गायब हो गए है. जिले में अब तक 173 लोग विदेश से लौटे है. जिनमें से 163 की जांच हुई है. दस लोगों का पता लगाया जा रहा है. शासन ने जिलाधिकारी को सूचना दी थी. अभी तक उनका पता नहीं चल सका है.

बता दें कि अभी तक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना वायरस से एक ही मरीज मिला है. जिसे एम्स अस्पताल में होम आइसोलेशन में रखा गया है. जिसकी स्थिति अभी स्थिर है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।