कोरोना वायरस इफेक्ट- अब आईसीसी ने लिया है ये बड़ा फैसला, पढि़ए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस से जहां आज पूरी दुनिया लड़ रही है तो वहीं दूसरी ओर इसका असर खेल जगत पर भी बहुत पड़ा है।अब कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए आईसीसी के अब ज्यादातर कर्मचारी अपने घरों से ही काम करेंगे। आईसीसी के एक प्रवक्ता के मुताबिक दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह आईसीसी भी अधिकारियों के दिशानिर्देशों का पालन कर रहा है, इसीलिए अब हमारे ज्यादातर कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि कर्मचारियों के काम को प्रभावित किए बिना स्वास्थ्य की रक्षा करना है। हमारी टीम के पास घर से काम करने की काबिलियत है, जिससे हम अपने कर्मचारियों, उनके परिवारों और व्यापक समुदायों को सेफ रखते हुए पूरी तरह से कार्य कर सकते हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते हर जगह इससे बचने के लिए सावधानियां बरती जा रही हैं, और ज्यादातर संस्थान अब घर से ही काम करने को प्राथमिकता दे रहे हैं.

 इसके अलावा खबर ये भी है कि आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर और मुख्य कार्यकारी मनु साहनी के अलावा आईसीसी के शीर्ष अधिकारी इस कोरोना वायरस के चलते जो आईसीसी के कलैंडर पर असर पड़ा है उसे लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है। अभी इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की तैयारी की ही खबर है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के इस कहर के चलते स्पोर्ट्स की दुनिया में अलग अलग खेलों के कई बड़े आयोजन या तो रद्द हो गए या फिर स्थगित कर दिए गए हैं, और अब तो जिस तरह से इसका प्रकोप बढ़ रहा है उसे देखते हुए हर जगह इससे बचने के लिए सावधानी बरतते हुए हर कोई अपने  काम से लेकर हर तरह के प्रोग्राम में बदलाव कर रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।