कोरोना वायरस : आईजी डांगी की अच्छी पहल, उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस जवानों को किया पुरस्कृत

अंबिकापुर. कोरोना वैश्विक महामारी के बीच रारगुजा जिले के पुलिस विभाग से एक अच्छी खबर आ रही है. सरगुजा जिले में कार्यरत 12 पुलिस कर्मियों को कोरोना महामारी कोविड-19 के रोकथाम के लिए लॉक डाउन के दौरान उत्कृट कार्य करने के लिए पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज द्वारा पुरस्कृत किया गया.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन लागू किया गया है. इसके कारण आवश्यक कार्य को छोड़ कर घर से निकलना प्रतिबंधित है.ऐसे में लॉक डाउन को सफल बनाने में पुलिस की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है,और राज्य की पुलिस पूरी सजगता से अपने कार्य को अंजाम दे रही है.

पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी सरगुजा रेंज द्वारा पुलिस कर्मियों के मनोबल को ऊंचा करने के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के लिए इनाम की घोषणा की थी. इस तारतम्य में सरगुजा जिले के 12 पुलिस कर्मियों को उनके द्वारा पुरस्कृत किया गया. पुरुस्कृत कर्मियों में डी एन शुक्ला निरीक्षक, कपिल देव पांडेय, सुभाष कुजूर उप निरीक्षक, राजेश तिवारी, देवनाथ चौधरी, मोहर सिंह, संजय कुमार चौहान, कौशल नाथ, विनोद प्रताप सिंह, अशोक कुमार, शिव शंकर सिंह, अलती राजवाड़े शामिल है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।