VIDEO : कोरोना से बचाव में हम सब साथ-साथ हैं… लल्लूराम डॉट कॉम की अपील, लॉकडाउन का करें पालन… जानिए क्या कह रहे हैं हमारे छत्तीसगढ़ के सितारें ?

चीन के वुहान शहर से निकले कोरोना वायरस (कोविड-19) ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. भारत में तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. देश भर में तमाम परिचालनों पर रोक लगा दी गई है. अब आम जनता को कोरोना से बचाव करने के लिए घरों में ही रहने की जरुरत है.

रायपुर। लल्लूराम डॉट कॉम प्रदेशवासियों से अपील करता है कि कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन का पालन करें. हम सब साथ-साथ हैं का आप सभी एक संदेश दें. घरों से बाहर न निकले. जिससे इस वायरस को फैलने से रोका जा सके, क्योंकि 31 मार्च तक पूरे प्रदेश को बंद रखने का निर्णय राज्य सरकार ने लिया है. यहां की जनता से छत्तीसगढ़ के सितारें (छत्तीसगढ़ी कलाकार) भी अपील कर रहे हैं कि वो घरों से वाहर न निकले और लॉकडाउन का पालन करें. आप भी अपना वीडियो संदेश लल्लूराम डॉट कॉम को वाट्सअप नं. 9109121417 पर भेज सकते हैं.

VIDEO- यह संदेश दिया हैं छत्तीसगढ़ के सितारों ने…

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।