अभिनेता राजपाल यादव को कोर्ट ने किया दो​षी करार, 5 करोड़ का लोन नहीं चुकाने का था मामला

दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने एक मामले में दोषी करार दिया है. जिसकी सजा का ऐलान 23 अप्रैल को किया जायेगा.

5 करोड़ का लोन नहीं चुकाने का था मामला

कोर्ट ने कर्ज ना चुकाने से जुड़े मामले में अभिनेता राजपाल को दोषी करार दिया है. कड़कड़डूमा कोर्ट ने इस मामले में राजपाल की पत्नी और एक कंपनी को भी दोषी माना है. राजपाल 5 करोड़ रुपए का कर्ज नहीं चुक सके थे. जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.

‘अता पता लापता’ फिल्म के निर्माण के लिए था कर्ज

बताया जा रहा है कि राजपाल ने यह पैसे निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने के लिए लिया था. उन्होंने यह कर्ज ‘अता पता लापता’ नाम की फिल्म बनाने के लिए लिया था. यह फिल्म का निर्माण मुरली प्रोजेक्ट्स नाम की कंपनी के बैनर ​तलै किया जा रहा था.

कर्ज न चुकाने पर हुआ था मामला दर्ज

फिल्म बनाने के लिए गये पैसे को राजपाल द्वारा समय पर भुगतान नहीं किया गया. इसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट में कंपनी ने मुकदमा दायर किया. राजपाल यादव ने कई बार कर्ज चुकाने को लेकर कोर्ट में वादे किए, लेकिन उन्हें निभाया नहीं. जिसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने उन्हें और उनकी पत्नी को जेल भी भेज दिया था. राजपाल इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट भी गए थे, लेकिन वहां से भी उनकी याचिका खारिज हो गई थी.

कौन है राजपाल यादव

राजपाल यादव बॉलीवुड के एक हास्य अभिनेता हैं. राजपाल जन्म शाहजहांपुर जिला के कुण्डरा गांव में हुआ था. राजपाल की पत्नी राधा है और इनकी एक बेटी है. राजपाल ने दूरदर्शन के टेलीविजन सीरियल मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल में अभिनय किया. राजपाल यादव ने पिछले साल नवंबर में अपनी पहली पत्नी से बेटी की शादी की थी. उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. राजपाल के दामाद बैंकर हैं. इन्होंने 2003 में दूसरी शादी की थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।