COVID-19 UPDATE : प्रदेश में रविवार को 62 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, हॉटस्पॉट बने राजनांदगांव से 25 मामले…

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों के दौरान 62 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. रविवार को सुबह 44 नए मरीजों की जांच के बाद पहचान हुई थी, वहीं एम्स के वीआरडी लेब में टेस्ट के बाद शाम को 18 नए मामलों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 722 पहुंच गई है.

Close Button

रविवार को राजनांदगांव जिले से 25, बिलासपुर से 8, कवर्धा और दुर्ग से 7-7, गरियाबंद से 6, रायपुर से 5 और बलौदाबाजार से 4 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. इस तरह से राजनांदगांव जिला हॉटस्पॉट बनकर उभरा है. इसके पहले शनिवार की रात भी 8 संक्रमित मरीजों की पहचान की गई थी. जिसमें राजनांदगांव से 4, दुर्ग से 3 और बलौदाबाजार से एक मरीज शामिल था. इसकी पुष्टि राज्य कन्ट्रोल एंड कमांड सेंटर ने की है.

इसके साथ ही प्रदेश में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2654 हो गई है. कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 722 है. इसमें से 1937 मरीज स्वस्थ्य होने के उपरांत डिस्चार्ज किए गए. वहीं इस महामारी से अब तक 13 लोगों मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।