क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो 2021 : आप भी ले सकते हैं अपने सपनों का घर, अपने बजट पर खरीद सकेंगे हर तरह की प्रॉपर्टी

रायपुर. अगर आप भी अपना घर खरीदना चाहते हैं, तो क्रेडाई आपके लिए लेकर आया है क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो 2021. जिसका आयोजन प्रॉपर्टी बायर्स के लिए क्रेडाई की ओर से किया जा रहा है. जिसमें प्रदेश के बड़े-बड़े डेवलपर्स शामिल होंगे. यह आयोजन अगले महीने 3 से 5 दिसंबर को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में किया जा रहा है.

यहां लोग एक ही छत के नीचे अपनी जरूरत की हर प्रॉपर्टी खरीद सकेंगे. 3 दिन के इस एक्सपो में अपने बजट, लोकेशन और जरूरत के अनुसार फ्लैट, बंगले, मकान, विला, प्लॉट व कमर्शियल ऑफिस का चयन कर सकेंगे.

क्रेडाई के वाइस प्रेसिडेंट रमेश राव ने बताया कि प्रॉपर्टी एक्सपो के आयोजन का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनकी जरूरत सुविधा और बजट के अनुसार विभिन्न प्रकार की पसंदीदा प्रॉपर्टी मिल सके इसके लिए किया जा रहा है. वर्तमान प्रॉपर्टी मार्केट के हिसाब से देखें तो खरीद के लिए सबसे अच्छा समय है. जिसमें ब्याज दर काफी नीचे है. किराए के मकान में रहने वाले लोग भी ईएमआई का समायोजन कर खरीद सकते है.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रायपुर की सभी डेवलपर्स एक्सपो में हिस्सा ले रहे हैं. इसलिए लोगों को हर लोकेशन की प्रोजेक्ट यहां एक ही छत के नीचे मिलेंगे साथ ही ऑन स्पॉट बुकिंग की भी सुविधा क्रेडाई द्वारा की जा रही है. और इन तीन ही दिनों में दो-दो ड्रा निकाले जाएंगेे. इसके अलावा डेवलपर्स अपनी ओर से भी अलग-अलग ऑफर्स दे सकते हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।