OMG! क्रिकेटर को पवेलियन में आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेट के मैदान में एक दर्दनाक घटना हो गई जहां एक क्रिकेटर को पवेलियन में ही हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से उसकी मौत गई.

ये घटना हैदराबाद के क्रिकेटर वीरेंन्द्र नायक के साथ हुआ है, दरअसल ए-3 डिवीजन वनडे लीग का मैच चल रहा था जहां मरेडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब की ओर से खेलते हुए वीरेंन्द्र नायक हाफ सेंचुरी लगाकर आउट हुए, और फिर इस पारी के बाद वो जब पवेलियन लौटे तो हार्ट अटैक ने उनका निधन हो गया.

गौरतलब है कि वीरेंन्द्र मेहदीपटनम के गुडीमल्कापुर के रहने वाले थे, उनके भाई अविनाश ने पुलिस को बताया है कि वो छाती की बीमारी की दवाईयां भी ले रहे थे, इसमें कोई साजिश नहीं है.

 वीरेंन्द्र जिस टीम से खेल रहे थे वो पहले बल्लेबाजी कर रही थी, बताया गया कि उनकी टीम बेहतरीन प्रदर्शऩ भी कर रही थी वीरेंन्द्र खुद 66 रन बनाकर आउट हुए, कहा जा रहा है कि वीरेंन्द्र अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे, जिसके बाद वो पवेलियन में लौटे और वहीं गिर पड़े, रिपोर्ट्स की मानें तो वीरेंन्द्र ने पवेलियन में जाने के बाद अपना सिर भी दीवार में मारा था. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल तो ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 41 साल के वीरेंन्द्र की पत्नी होममेकर हैं उनका एक आठ साल का बेटा भी है, और पांच साल की बेटी है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।