यहां दो शातिर मोबाइल चोरों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 30 स्मार्टफोन बरामद

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में चोरी के मोबाइल बेचने आए दो शातिर चोरों को पुलिस ने धर दबोचा है. चोरों से पूछताछ में एक बड़ी चोरी का खुलासा हुआ है. जिसे बीते रोज चोरों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल शोरूम से चुराए गए महंगे मोबाइल बरामद कर लिए हैं. जिनकी कीमत 7 लाख रुपए है.

दरअसल ग्वालियर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि दो युवक महंगे और नए मोबाइल आधी कीमत पर बेचने के लिए आए हुए हैं. जिनके पास करीब 25 से 30 मोबाइल हैं. तभी क्राइम ब्रांच के जवान ग्राहक बनकर मोबाइल बेचने वालों के पास पहुंचे. सौदा तय होते ही जब चोर मोबाइल लेकर आए तो क्राइम ब्रांच ने उन्हें दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें ः नगर निगम ऑफिसर के ठिकाने पर लोकायुक्त का छापा, करोडों की काली कमाई का खुलासा

पकड़े गए दोनों चोरों से 28 महंगे चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं. जिनकी कीमत 7 लाख रुपए है. पकड़े गए दोनो चोरों में एक नाबालिग भी है. चोर गिरोह का मुखिया राजा उर्फ राहुल जाटव है.

इसे भी पढ़ें ः नकुल नाथ के काफिले में शामिल राज्यमंत्री की कार नाले में फंसी, सांसद के साथ नागपुर के लिए हुए थे रवाना

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चार दिन पहले थाटीपुर थाने के कुम्हारपुरा इलाके में तरूण शर्मा की सानवी इंटरप्राइजेज के ताले चटकाकर चोर गल्ले में से 30 हजार रुपए और 30 नए महंगे मोबाइल चोरी कर ले गए थे. घटना के बाद जब सीसीटीवी (CCTV) कैमरे खंगाले तो एक नकाबपोश नाबालिग सा चोर अंदर छानबीन करता दिख रहा है. वहीं पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर इसी फुटेज के आधार पर चोरों की छानबीन शुरू कर दी थी. फिलहाल पुलिस इन दोनों से क्षेत्र की अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें ः पेगासस पर कमलनाथ की मोदी सरकार को चुनौती, बोले- अगर जासूसी नहीं कराई तो सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।