CRIME BREAKING: लोहे की सेंटरिंग प्लेट चोरी करने के 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस सुराग से चारों को दबोचा, अब जेल में कटेगी रातें

शिवम मिश्रा, रायपुर। थाना न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने लोहे की सेंटरिंग प्लेट चोरी करने के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साहू भवन के पीछे, पुरैना इलाके में बिल्डिंग मटेरियल, भवन निर्माण करने और ठेकेदारी का काम करने वाले के यहां चारों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन चारों आरोपी पुलिस से बच नहीं सके. अब चारों की जेल में रात कटेगी.

पुलिस ने बताया कि भवन निर्माण के सामग्री को प्रार्थी के घर के बाड़ी राजू केटरर्स के बाजू पुरैना में रखता है. प्रार्थी का साथी ओमप्रकाश सिंग विगत एक महीने से अपने गृह ग्राम बिहार गया हुआ है. बिहार जाने से पहले ओमप्रकाश सिंग ने भवन निर्माण खत्म होने के बाद करीबन 40 नग लोहे का सेंटरिंग प्लेट में जंग लगा हुआ को प्रार्थी के बाडी में लाकर रखा था. उक्त सेंटरिंग प्लेट के रखने की जानकारी प्रार्थी को दिया था.

प्रार्थी प्रतिदिन अपने बाडी में जाकर रखे लोहे की सेंटरिंग प्लेट को देखता था. एक दिन सुबह अपने बाड़ी में जाकर देखा तो वहां पर रखे हुए लोहे के सेंटरिंग प्लेट नहीं थे. कोई अज्ञात चोर प्रार्थी के साथी ओमप्रकाश सिंग के 40 नग लोहे की सेंटरिंग  प्लेट कीमती 40,000/- रूपए को चोरी कर ले गया था, जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना न्यू राजेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 269/21 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया था.

गिरफ्तार आरोपियों में मूलचंद उईके, चिमन लाल उईके, अल्ताफ उईके और लिंगो सिंह गोंड ने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!