CRIME BREAKING: राजधानी के इस कार शोरूम में बड़ी चोरी, कैश काउंटर से 11 लाख रुपए पार, वारदात CCTV कैमरे में कैद

शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी के टाटीबंध स्थित महिंद्रा शोरूम में बड़ी चोरी हुई है. शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपए पार हुए हैं. शोरूम के पीछे की बाउंड्री से खुदकर 2 नकाबपोश अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

टाटीबंध स्थित महिंद्रा शो-रूम में बड़ी सेंधमारी हुई है. शातिर चोरों शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपए नगद पार किया है. इस घटना के बाद से शोरूम में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक कल देर रात 1:30 से 2 बजे के बीच पूरी वारदात हुई है.

नकाबपोश 2 शातिर चोरों ने शोरूम के पीछे वाली बाउंड्रीवाल से खुदकर कैश काउंटर के दरवाजे के लॉकर को रॉड से तोड़कर 11 लाख रुपए ले उड़े, जिसके बाद आज दोपहर काम पर आए कैशियर ने पूरी घटना की जानकारी दी है.

शोरूम के कैश काउंटर के ड्रोज में इतनी बड़ी रकम रखी गई थी. इस पूरी वारदात में शोरूम की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है. इस पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को मिलते ही आनन-फानन में आला अधिकारी पहुंच गए हैं.

पश्चिम अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक, आजाद चौक सीएसपी, स्थानीय थाना प्रभारी समेत सायबर सेल के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. शोरूम परिसर के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहें है. सुरक्षा गार्ड से आने-जाने वालों की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

आमानाका थाना प्रभारी याकूब मेनन ने बताया कि महिंद्रा शोरूम में चोरी की सूचना मिली है. शोरूम के कैश काउंटर से 11 लाख रुपए नगद रकम उड़ाए गए हैं. मुखबिर तंत्रों को सक्रिय लर दिया गया है. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!