क्राइम न्यूज 8PM : अपराध से जुड़ी प्रदेश की 5 बड़ी खबरें…जानिए अवैध शराब व गांजा बिक्री का विरोध करना किस अध्यक्ष को पड़ा भारी, इलाज में लापरवाही से कहा हुई तीन शिशु की मौत…

अखिलेश जायसवाल,रायपुर। क्राइम 8pm में आज प्रदेश की 5 बड़ी खबरों की शुरुआत उस खबर से करेंगे. जहां एक सोसाइटी के अध्यक्ष को अवैध शराब और गांजा बिक्री का विराध करना भारी पड़ गया. शराब बिक्री कर रहे नाबालिग समेत 4 लोगों ने अध्यक्ष की हत्या कर दी. lalluram.com में अपराध जगत की 5 बड़ी खबरें जो प्रदेश के हर हिस्से जानेंगे. पहली खबर धमतरी से-

अवैध शराब और गांजा बिक्री का विरोध करना सोसाइटी अध्यक्ष को पड़ा भारी…

धमतरी. जिले के ब्लॉक मगरलोड के ग्राम पंचायत बेलोरा में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब अवैध शराब और गांजा ब्रिकी का विरोध कर रहे मोहदी सोसाइटी के अध्यक्ष राजेंद्र सेन की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक अध्यक्ष असामाजिक लोगों के पक्ष में आवाज उठाता था जो शराब और गांजा ब्रिकी कर रहे लोगों को नागवार गुजरा. पुलिस ने आरोपी चोवा राम, उसके दो पुत्र लक्ष्मण, एक नाबालिग, सहपाठी भीम निषाद को गिरफ्तार किया है. अवैध शराब और गांजा की ब्रिकी की घटना से हत्या कर एक बार फिर पुलिस सवालों के घेरे में है.

इलाज में लापरवाही से तीन महिलाओं की पेट में ही शिशु की मौत…

राजनांदगांव. जिले की मेडिकल कॉलेज में उस वक्त अधिकारियों में हड़कंप मच गया, जब प्रसव के लिए आई तीन महिलाओं के बच्चे पेट में ही मौत हो गई है. मां की पेट के अंदर ही बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. जिसके बाद आनन-फानन में जांच के लिए एडीएम और एसडीएम अस्पताल पहुंचकर परिजनों और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की और जांच के बाद लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. बताया जा रहा है कि महिलाओं के यहां पहुंचने पर भी चिकित्सकिय मदद नहीं मिली, बल्कि नर्सों ने उन्हें सोनोग्राफी के लिए भेज दिया. इस बीच शिशु ने गर्भ में ही दम तोड़ दिया. वहीं अब इलाज के दौरान गर्भ में शिशु की मौत से अस्पताल अब सवालों के घेरे में है.

कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट…

मुंगेली. जिले के पथरिया थाना इलाके के कान्हरपुर में एक कलयुगी बेटे ने मां की टोनही होने की शक में गला दबाकर हत्या कर दी. और शव को बोरी में भरकर घर के बाड़ी में दफना दिया. परिजनों के ढूंढने के बाद कहीं नहीं मिलने पर 4 जनवरी को थाने में गुमशुदगी की शिकायद दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु किया तब इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक करीब 1 महीने पहले महिला की हत्या कर शव को दफनाया गया था. अब आरोपी कलयुगी बेटा पुलिस की गिरफ्त में है.

पुलिस की ही कार ले उड़े चोर….

सूरजपुर. दूसरों की चोरी की रिपोर्ट लिखने वाले आज खुद की चोरी को रिपोर्ट लिखाने पहुंच गए है. दरअसल सूरजपुर जिले के एक आरक्षक की स्कार्पियों कार चोर उड़ा ले गए है. आरक्षक राजेश पटेल की कार घर के बाहर रोजाना की तरह बीती रात भी खड़ी हुई थी. जहां से अज्ञात चोरों ने स्कार्पियों कार को पार कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

झोपड़ी में अज्ञात महिला की अधजली लाश हुई बरामद…

कोरिया. जिले के बौरीडाँड़ के चुक्तिपानी में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब झोपड़ी में एक अज्ञात महिला की अधजली लाश बरामद हुई. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से जांच के लिए भेजा गया है. फिलहाल यह हत्या या फिर आत्महत्या है पुलिस इसकी जांच कर रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।