Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर, जबलपुर। शहर में युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या की इस वारदात के पीछे आपसी रंजिश वजह बताई जा रही है। 15 दिन के भीतर शहर में इस तरह की तीसरी वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत मारुति मंडपम के नजदीक आज एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक घटना देर रात की है। जहां पहले तो युवक पर धारदार हथियार से कई बार बार किए गए उसके बाद युवक पर पत्थर पटक दिया गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सुबह पुलिस को सूचना दी जिसके बाद गढ़ा थाना पुलिस और सीएसपी तुषार सिंह मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा करा पोरस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक का नाम सौरभ बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश से हत्या होना बताया जा रहा हैं।

बता दें कि, पिछले 15 दिनों के अंदर इस तरह पत्थर पटककर हत्या की यह तीसरी वारदात है। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ ये सवाल उठ रहे है कि शहर में ला एंड डी रेल हो चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। पुलिस ने दावा किया है हत्यारे जल्द ही पकड़े जाएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus