Crime News : प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की बहन को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर कहा- मैंने उसे तलवार से काट डाला….

बलिया. शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में शनिवार देर रात प्रेम-प्रसंग में प्रेमिका के भाई ने एक अन्य आरोपी संग प्रेमी की ममेरी बहन की गला काटकर हत्या कर दी. वहीं, प्रेमी के माता-पिता पर भी हमला कर जख्मी कर दिया. वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने कोतवाली में सरेंडर कर दिया. 

शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी निवासी नूर आलम का पड़ोस की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. दोनों ने बीते जुलाई माह में कोर्ट मैरिज भी की थी. नूर आलम की ममेरी बहन अरमाना उसी के साथ रहती थी. अरमाना का अपने पति से तलाक हो चुका है. प्रेमिका के भाई ने पूछताछ में बताया कि अरमाना ने चार-पांच दिन पहले उसे थप्पड़ मार दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी. इससे आरोपी दिलशाद खुन्नस खाए हुए था. उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या करने का प्लान बनाया. दोनों शनिवार देर नूर आलम के घर पहुंच गए. अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – युवती ने ब्लेड से काटी हाथ की नस, मजार पर चढ़ाया खून, फिर जमीन पर लोटकर तड़पती रही…

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे नूर आलम के माता-पिता को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया. आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. चिकित्सकों ने घायल माता-पिता को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि आरोपी दिलशाद उर्फ सोनू अपने चचेरे भाई के साथ रात में ही कोतवाली में सरेंडर कर दिया है. पूछताछ में बताया कि चार-पांच दिन पहले अरमाना ने उसे पीट दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button