प्यार, धोखा और आत्महत्या: DJ ऑपरेटर ने लगाया मौत को गले, जानिए पूरी कहानी…

पिता ने कहा- बेटा ने प्यार में धोखा खाने के बाद खुदकुशी की है...

कोरबा। प्यार, इश्क और मोहब्बत के बीच अगर धोखा शब्द मिल जाए, तो अक्सर प्रेम कड़वा हो जाता है. कोरबा जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी देखने को मिली है, जहां एक प्रेमी ने प्यार में धोखा खाने के बाद खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक प्रेमिका से विवाद होने के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Close Button

इसे भी पढ़ें: प्यार की हत्या: गला घोंटकर दफन कर दिया था लाश, कब्र खोदकर निकाला शव…!

दरअसल, बांकीमोंगरा में एक डीजे संचालक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जानकारी के मुताबिक घर से कुछ दूरी पर मौजूद नर्सरी स्थित पेड़ पर फांसी लगाई थी. इसके बाद आत्मघाती कदम उठाया. पुलिस मर्ग कायम कर एक-एक साक्ष्य जुटा रही है. पुलिस अभी इस केस को कई तरह से जांच कर रही है, लेकिन कहासुनी के मुताबिक प्यार में धोखा खाने के कारण युवक ने मौत को गले लगाया है.

इसे भी पढ़ें:  किलर गर्ल: पहले प्यार का झांसा, फिर बेरहमी से कटवा दी गला, ऐसे हुआ खुलासा…

खुदकुशी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे

बांकीमोंगरा में डीजे संचालक की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है. अंशुल प्रसाद नामक युवक की खुदकुशी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. किसी ने आर्थिक तंगी के कारण खुदकुशी किए जाने की बात कही है, तो कोई प्रेमिका से विवाद को लेकर खुदकुशी की वजह बता रहा है.

इसे भी पढ़ें: VIDEO जरूर देखें: आयशा ये तुमने क्या किया ? प्यार में हंसते-हंसते मौत को लगा लिया गले

परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा

पिता का कहना है कि प्रेमिका से विवाद के बाद उसने आत्मघाती कदम उठाया गया है. अंशुल का प्रेम-प्रेसंग कोरबा में रहने वाली एक युवती से चल रहा था. दोनों जल्द विवाह करने वाले थे. दोनों के प्रेम-प्रसंग संबंध के बारे में अंशुल के माता-पिता को तो जानकारी थी, लेकिन लड़की के घरवाले अंजान थे. जवान बेटे की खुदकुशी किए जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: डबल मर्डर: ‘प्यार’ ने प्यार और दोस्त को दी खौफनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे दंग

पुलिस सबूत जुटाने में लगी

बहरहाल, पुलिस एक-एक पहलू की जांच कर रही है. पुलिस लोगों से जानकारी भी जुटा रही है. मृतक के परिजनों के मुताबिक प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड किया है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि आर्थिक तंगी के कारण युवक ने जान दे दी. अब पुलिस सबूत जुटाने में लगी हुई है. जल्द खुलासा होगा.

इसे भी पढ़ें: प्यार, व्यापार, तकरार और कर दिया लाखों पार, अब हुआ आरोपी गिरफ्तार…

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।