Crime News : प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से बौखलाया प्रेमी, चाकुओं से गोदकर किया कत्ल

लखीमपुर खीरी. एक सिरफिरे ने कथित प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने के गुस्‍से में चाकुओं से गोदकर उसकी हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि देर रात उसने लड़की को घर के बाहर बुलाया और ताबड़तोड़ चाकुओं के प्रहार करने लगा. बुरी तरह घायल अवस्‍था में घरवाले लड़की को लेकर गोला स्थिति सामुदयिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना गोला कोतवाली क्षेत्र के भेसौरी गांव की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार लड़का, लड़की से शादी की जिद पर अड़ा हआ था, लेकिन लड़की के घरवाले उससे शादी नहीं करना चाहते थे. इस दौरान लड़की की शादी कहीं और तय हो गई तो लड़का अपना आपा खो बैठा. देर रात वह अपनी कथित प्रेमिका के घर पहुंचा. उसने उसे घर के बाहर बुलाया और चाकुओं के ताबड़तोड़ प्रहार से लहूलुहान कर दिया. 

इसे भी पढ़ें – Crime News : प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की बहन को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर कहा- मैंने उसे तलवार से काट डाला….

घरवाले आनन-फानन में खून से लथपथ लड़की को लेकर गोला स्थिति सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचे जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. लड़की की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button