छत्तीसगढ़ : छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल, अपराध दर्ज

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग.  शहर में एक निजी बैंक मैनेजर के बेटे को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पीड़ित 11वीं के छात्र का अपहरण कर सूनसान क्षेत्र में ले गया, फिर उसकी पिटाई की गई. छात्र के साथ चारों ही अपहरणकर्ताओं ने अप्राकृतिक कृत्य कर उसका वीडियो बना लिया.

आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विगत 6 माह से अब तक लगभग 90 हजार से अधिक रुपए भी पीड़ित से पैसे वसूल लिए. इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा तब हुआ जब चारों आरोपियों ने दोबारा पैसे की डिमांड के लिए पीड़ित के घर के पास पहुंच गए, लेकिन आरोपियों ने छात्र के भाई के साथ मारपीट करते हुए पैसे की मांग की. छात्र और उसके भाई ने पूरी घटना की जानकरी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. आरोपियों में एक ने धौंस दिखाने के लिए खुद को एसपी का बेटा बताया.

चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित की मां ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है. पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।