Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी एफआईआर दर्ज कराने जा रही है। विधायक रामेश्वर शर्मा के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी इच्छा धारी हिन्दू हैं। सुविधा से टोपी टीका लगाते हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं। फिर इस तरह की बात करते हैं। अभी तक मैं मानता था कि उनमें बाल पन है। लेकिन संघ के बारे में जब उन्होंने कहा जब पीड़ा हुई। संघ को ये क्या समझ पाएंगे। गृहमंत्री ने कहा कि कानून विशेषज्ञों से राय लूंगा कि इस पर कोई कार्रवाई की जा सकती है क्या?

इससे पहले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का ऐलान किया था। रामेश्वर बोले राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है।  कांग्रेस कट्ठमुल्लों के हाथों देश बेच देना चाहती थी। फ़िरोज़ खान के पोते, ऐंटिनो माईनो के बेटे क्या जानें हिंदू धर्म।

आपको बता दें राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस को नकली हिन्दू बताया था। उन्होंने कहा था ये हिंदू नहीं हैं, ये हिंदू धर्म की दलाली करते हैं।

इसे भी पढ़ें ः BREAKING : MP में यहां भयानक सड़क हादसा, दो गाड़ियों की आमने-सामने की भिड़ंत में 5 की मौत, 3 घायल

">
Share: