पलंग के नीचे 8 फीट लंबा मगरमच्छः सो रहे बुजुर्ग के बेड के नीचे जाकर बैठ गया, नींद खुली तो उड़ गए होश

प्रीत शर्मा, मन्दसौर। जिले की मल्हारगढ़ तहसील से नींद उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के रायगढ़ गांव के एक घर मे शुक्रवार रात 8 फिट लम्बा मगरमच्छ घुस आया। इस दौरान मगरमच्छ घर मे ही पलंग के नीचे आकर बैठ गया।

पलंग पर सो रहे बुजुर्ग मांगीलाल दायमा की नींद एकाएक खुली तो उनके होश फाख्ता हो गए। बुजुर्ग ने मगरमच्छ को देख परिजनों को आवाज लगाई। तब परिजनों ने ग्रामीणों को आवाज देकर बुलाया और वन विभाग को सूचना दी।

इसे भी पढ़ेः कैलाश विजयवर्गीय बने अरुण यादव के हमदर्द, कहा- कांग्रेस की यही रीत, यहां फसल कोई बोता है, काटता कोई और है, ले कोई और जाता है

मौके पर पहुँचे वन विभाग के कर्मचारियों ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया और उसे चम्बल नदी में छोड़ा। घटना का वीडियो बुजुर्ग मांगीलाल के पौते विनोद दायमा ने बनाया था, जो अब वायरल हो रहा है। रात को वन विभाग की टीम गांव पहुंचकर मगरमच्छ का रेस्क्यू कर पिंजरे में कैद किया। शनिवार सुबह अमले ने उसे चंबल नदी में छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।