क्रॉस वोटिंग ने कांग्रेस के गणित को किया फेल, राजनांदगांव में भाजपा की गीता बनी जिला पंचायत अध्यक्ष, कवर्धा में रामकुमारी भट्ट चुनी गईं निर्विरोध, रमन ने कहा- संगठन की रणनीति सफल रही

रायपुर। क्रास वोटिंग ने राजनांदगांव जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. कांग्रेस की क्रॉस वोटिंग की बदौलत राजनांदगांव जिला पंचायत में भाजपा की अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं. भाजपा की गीता साहू को 14 वोट मिले जबकि भाजपा के सदस्यों की संख्या यहां 12 है. ऐसे में कांग्रेस के एक सदस्य ने क्रॉस वोटिंग कर अपनी ही पार्टी का गणित बिगाड़ दिया. 24 सदस्यीय जिला पंचायत में भाजपा के 12, 11 कांग्रेस के और 1 निर्दलीय सदस्य निर्वाचित हुआ था.  वहीं कवर्धा में भाजपा की रामकुमारी भट्ट को जिला पंचायत अध्यक्ष चुना गया है. उनका निर्वाचन निर्विरोध संपन्न हुआ.

राजनांदगांव और कवर्धा में मिली कामयाबी पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इसे कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दोनों जिलों में बड़ी जीत दर्ज की है. ये कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है. संगठन की रणनीति सफल रही. जनता ने एक बार फिर बीजेपी पर भरोसा जताया है. जनता का आशीर्वाद हमे मिला है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।