जम्मू कश्मीर में CRPF के जवान ने अपने साथी जवानों को मारी गोली, तीन की मौत

यह पूरी घटना उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में स्थित 187वें बटालियन शिविर की है. अधिकारी के अनुसार घटना रात करीब दस बजे के आसपास की है.

जम्मू. सीआरपीएफ के जवान ने अपने साथी को मारी गोलीउधमपुर: जम्मू कश्मीर के एक शिविर में सीआरपीएफ के एक जवान ने बुधवार को अपने तीन साथियों को गोली मार दी. घटना में तीनों जवानों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि घटना उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में स्थित 187वें बटालियन शिविर की है. उन्होंने बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में बल के 187वें बटालियन शिविर में यह घटना रात लगभग दस बजे उस समय हुई जब कांस्टेबल अजित कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने तीन सहयोगियों पर गोली चला दी.

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में आरोपी जवान ने खुदको भी गोली मारी है, जिसकी हालत अभी बेहद गंभीर बनी हुई है. उन्होंने घटना के सामने आने के बाद घायल सभी तीन जवानों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. अधिकारी के अनुसार आरोपी जवान कानपुर का रहने वााल है. उसकी पहचान अजित कुमार के रूप में हुई है. वहीं मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वाले हेड कांस्टेबल पोकरमाल आर, दिल्ली के योगेन्द्र शर्मा और हरियाणा के उमेद सिंह के रूप में हुई है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।