छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्लेयर्स को मिलेगा मंच, पहली बार हो रहा आईपीएल की तर्ज पर सीटीएल टी-20

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पहली बार पावर स्पोर्ट्स प्लस फाउंडेशन द्वारा टी-20 लीग सीटीएल का आयोजन किया जा रहा है. सात टीमों के बीच राजधानी रायपुर के डब्लूआरएस कालोनी के मैदान में डे-नाइट के मुकाबले होंगे.

10 मार्च से प्रारंभ होने वाली इस लीग मैच का फाइनल 24 मार्च को खेला जाएगा. टीमों मे छत्तीसगढ़ के ही खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. फाउंडेशन के अध्यक्ष ने बताया कि यह आयोजन मध्य भारत का अपनी तरह का पहला आयोजन है. इसमें सात टीमों के बीच फाइनल मैच सहित कुल 25 मैच होंगे. मैचों के लिए जो टीमें चुनी जाएंगी इसमें अंडर 19, अंडर 23 समेत अन्य आयु वर्ग के खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा. टीमों के नाम की घोषणा बाद में की जाएगी. टूर्नामेंट की खास बात ये है कि इसमें हर टीम के लिए आरक्षित 16 खिलाड़ियों में से 3 खिलाड़ी रायपुर जिले से होना अनिवार्य होगा.

इसमें खिलाड़ियों का छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ से रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य होगा. आईपीएल की तरह इस सीरीज में सर्वाधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जाएगा. खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 जनवरी है. खिलाड़ियों के आक्शन की अंतिम तिथि 28 जनवरी है.

यदि आप इस टूर्नामेंट में भाग लेकर अपने हुनर को चमकाना चाहते हैं और अपनी प्रतिभा दिखाना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके आप भी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

http://ctl20.com/registration

इस टूर्नामेंट का डिजिटल वेब न्यूज पार्टनर लल्लूराम डाॅट काॅम है.

Related Articles

Back to top button