Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराधियों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है। अपराधी पुलिस अधिकारियों के ही फेसबुक अकाउंट हैक कर रुपयों की मांग कर रहे हैं।दरअसल ये पहला मामला नहीं है इंदौर में किसी पुलिस अधिकारी का फेसबुक अकाउंट हैक कर उसमें जुड़े हुए लोगों से पैसों की डिमांड कर रहे हैं। इसके पहले भी इंदौर साइबर सेल के एडीजी वरुण कपूर का भी फेसबुक अकाउंट हैक कर लोगों से पैसे मांगने की बात सामने आई थी।

अब इंदौर भंवरकुआं थाने में पदस्थ थाना प्रभारी संतोष दूधी का अकाउंट हैक कर लोगों से पैसों की डिमांड की जा रही है। इस पूरी घटना की जानकारी थाना प्रभारी दूधी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा है कि अगर मेरे नाम से किसी खाते में पैसे डलवाने की बात होती है तो कृपया ऐसा ना करें। आपके साथ ठगी हो सकती है सतर्क रहें

अस्पताल प्रबंधन पर एफ आईआर दर्ज कराने के निर्देश
दरअसल पूरा मामला भवर कुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां टायर पंचर बनाने वाले व्यापारी का बेटे समीर टायर पटने के दौरान दीवाल से टकराकर घायल हो गया था। जिसका इलाज जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित आनंद अस्पताल में किया जा रहा था। उपचार में लापरवाही का आरोप परिजनों ने हॉस्पिटल संचालक और डॉक्टरों पर लगाया था। इसकी शिकायत परिजनों ने स्वास्थ विभाग में की थी। स्वास्थ विभाग ने कमेटी गठित कर जांच की, तो हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर होम्योपैथी के पाए गए।

वे एलोपैथी का इलाज नहीं करते थे। उनके द्वारा समय पर मरीज को दवाई ना देने से मरीज की मौत हो गई। स्वास्थ विभाग ने हॉस्पिटल संचालक और डॉक्टर पर एफ आईआर दर्ज कराने के निर्देश भंवरकुआं थाना प्रभारी को दिए। निर्देश के बाद भंवरकुआं पुलिस ने हॉस्पिटल प्रबंधन और ड्यूटी डॉक्टर अखिलेश मालवीय पर एफ आईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: