कोरोना संकट काल में 14 हजार 580 शिक्षकों की नियुक्ति की अनुमति देने मुख्यमंत्री का डीएड एवं बीएड संघ ने जताया आभार

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित डीएड एवं बीएड संघ के पदाधिकारियों ने मुलाकात कर राज्य में शिक्षकों की 14 हजार 580 पदों पर नियुक्ति की अनुमति दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। संघ के पदाधिकारियों ने इसे एक ऐतिहासिक निर्णय बताते हुए कहा कि आपके नेतृत्व वाली सरकार ने कोरोना संकट काल में शिक्षकों की भर्ती की अनुमति देकर पूरे देश के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। इस अवसर पर संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय, वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, आर.पी. सिंह, संजीव शुक्ला, छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित डीएड एवं बीएड संघ के अध्यक्ष दाउद खान, सचिव सुशांत शेखर धराई, सुश्री अन्नपूर्णा पाण्डेय, अनिरूद्ध साहू सहित संघ के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Close Button

संघ के अध्यक्ष दाउद खान ने कहा कि 23 साल के बाद इतनी बड़ी संख्या में शिक्षकों की भर्ती हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह निर्णय शिक्षित युवाओं के रोजगार के प्रति उनकी संवेदनशीलता का परिचायक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में नियमित शिक्षकों की भर्ती का निर्णय लेकर शिक्षा के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण प्रस्तुत किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संघ के पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।