दबंग विधायक रामबाई सिखा रही सरकारी कर्मचारियों को रिश्वत लेने के गुर, VIDEO हुआ वायरल

बीडी शर्मा, दमोह। अपने अलग अंदाज में रहने वाली मध्य प्रदेश की दंबग विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं. रामबाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह सरकारी कर्मचारियों को यह बताती हुई नजर आ रही है कि पीएम आवास योजना में कितनी रिश्वत लेना चाहिए और कितना नहीं.

इसे भी पढ़ेः वैक्सीनेशन में बड़ी लापरवाही, शराब के नशे में धुत होकर टीकाकरण केंद्र पहुंचा स्वास्थ्यकर्मी

वायरल वीडियो के मुताबिक विधायक रामबाई का कहना है कि आटे में नमक के बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा. मतलब काम के नाम पर हजार 500 रुपए लिए जा सकते हैं, लेकिन मोटी रकम लेना जायज नहीं है. रामबाई में पंचायत सचिव तथा अन्य कर्मचारी से कहा कि आटे में नमक बराबर रिश्वत तो ठीक है, लेकिन सामने वाले से थाली ही छीन लोगे तो कैसे काम चलेगा.

इसे भी पढ़ेः जिस रचना टॉवर के लिए काटे गए सैकड़ों पेड़, उसी में नहीं विधायक-सांसदों की रुचि, आवंटन निरस्त

बताया जा रहा है कि विधायक रामबाई से उनकी विधानसभा के शायपुर गांव के लोगों ने शिकायत की थी कि सचिव व रोजगार सहायक के द्वारा विभिन्न शासकीय योजनाओं में पैसे लिए जा रहे हैं. शिकायत मिलने के बाद वह ग्रामीणों से मिलने शायपुर गांव पहुंची और चौपाल लगाई थी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।