यहां हुई महिला डांसरों को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश… आरोपी गिरफ्तार

गुवाहाटी. असम से ईद के एक कार्यक्रम में महिला डांसरों के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम के कामरूप जिले में ईद के त्योहार की खुशी में 7 जून को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 500 से अधिक लोगों की भीड़ के सामने महिला डांसर्स नृत्य कर रही थीं. इसी दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला डांसरों को कथित रूप से अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में हुड़दंगियों के खिलाफ गुस्सा है.

अधिकारियों द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, चायगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ सांस्कृतिक मंडली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया. इसके बाद रविवार को शाहरुख खान और सुभान खान नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. प्राथमिकी के अनुसार, मंडली की महिला डांसरों को दर्शकों ने परेशान करना शुरू कर दिया और लोग उन्हें कथित तौर पर अपने कपड़े उतारकर नाचने के लिए कह रहे थे.

हालांकि महिला डांसर किसी तरह वहां से भागने में सफल रहीं. बताया जाता है कि जब डांसर वहां से निकल रही थीँ, उस दौरान उनके वाहनों पर भी पथराव किया गया. पुलिस ने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही है. आरोप है कि भीड़ में से कुछ लोगों ने अश्लील डांस न करने पर युवतियों के साथ मारपीट भी की. वहीं, स्थानीय नेताओं ने ऐसे किसी भी कार्यक्रम की पहले से जानकारी होने से इनकार किया.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।