Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

डेटिंग एप पर दोस्ती के बाद युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के मोहन गार्डन में रहती है. डेटिंग एप पर उसकी दोस्ती नीरज नाम के युवक से हुई थी. दोनों मिले तो नीरज ने शादी का प्रस्ताव रखा और अपने परिजनों से भी मिलवाया. परिजन भी पीड़िता से शादी के लिए तैयार हो गए. इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार पीड़िता से संबंध बनाए.

जब पीड़िता ने उससे शीघ्र ही शादी की बात कही तो वह फरार हो गया. कई दिनों तक युवक से संपर्क नहीं होने पर युवती ने उसके परिजनों से बात की तो उन्होंने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने 26 अक्टूबर को पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

वीडियो बनाकर अवैध वसूली

एक अन्य मामले में द्वारका साउथ इलाके की एक युवती से मैट्रोमोनियल साइट पर दोस्ती के बाद आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और इसका वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे लाखों रुपये की उगाही की. इस बारे में पीड़िता ने 27 अक्तूबर को शिकायत दी. पीड़िता निजी कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत है. द्वारका साऊथ थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जीवन में चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा, तो करें ये उपाय, देवी होंगी प्रसन्न …

बजाज ने लांच की दमदार Pulsar 250, जानिए क्या है खासियत, क्या रखी गई है कीमत…