आखिर कौन है ये खिलाड़ी, जो एम एस धोनी का है मुरीद और उनकी तरह मैच फिनिशर बनने की है तमन्ना

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत से पहले ही अब सभी फ्रेंचाईजी टीम के क्रिकेटर कड़ी मेहनत में जुटे हुए हैं, और मैदान में पसीना बहा रहे हैं, ट्रेनिंग कर रहे हैं, इसी बीच साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर डेविड मिलर ने एम एस धोनी की जमकर  तारीफ की है, साथ ही उन्हें लेकर और खुद को लेकर बड़ी बात कही है।

डेविड मिलर पिछले कुछ साल से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल रहे थे लेकिन मौजूदा साल राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किए गए हैं, डेविड मिलर एम एस धोनी को लेकर कहते हैं कि वो उनकी तरह शांतचित रहकर बल्लेबाजी करना चाहते हैं।

क्रिकइंफो से बात करते हुए डेविड मिलर कहते हैं कि एम एस धोनी जिस तरह से खेलते हैं मैं उनका कायल हूं, वो दबाव के पल में भी शांतचित रहते हैं, मैं भी उसी तरह से मैदान पर रहना चाहता हूं।

डेविड मिलर आगे कहते हैं कि बतौर बल्लेबाज उनकी भी ताकत और कमजोरियां हैं और मेरी भी मैं टारगेट का पीछा करते समय उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहता हूं, मैं उनकी तरह फिनिशर बनना चाहता हूं।

डेविड मिलर आगे कहते हैं कि देखते हैं कि मेरा करियर आगे कैसा होता है, उसके बाद ही मैं आकलन कर सकूंगा, धोनी दुनिया के बेस्ट फिनिशर्स में से हैं, और कई बार साबित कर चुके हैं, मुझे उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद है।

डेविड मिलर आगे कहते हैं कि पिछले कुछ साल से मैं पंजाब के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल रहा था, और यही वजह है कि मैच भी नहीं जीत पा रहा था, अब मेरे पास ज्यादा अनुभव है और मुझे पता है कि क्या करना है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।