स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने खेली शानदार पारी, मैनजमेंट को लेकर कही यह बात …

दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का मैच के बाद बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मैंने वही किया जो उनसे टीम ने करने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्होंने रोमांचक मुकाबले में सफलतापूर्वक लक्ष्य को हासिल करने पर खुशी जताया है. 136 रन का पीछा करते हुए वेंकटेश अय्यर ने 55 रन बनाए थे.

वेंकटेश अय्यर आगे ने कहा कि “मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया था. मुझे खुशी है कि हम इस मुकाबले में वीजयी रहे. इसमें कोई भिन्नता नहीं है. मैंने उसी तरह खेला जिस तरह मैं खेलना चाहता था. मैं मैनजमेंट का आभारी हूं. खेलने के लिए यह अच्छी जगह है.”

इसे भी पढ़ें – Birthday Special : Gautam Gambhir की कप्तानी में KKR ने 2 बार जीता है IPL का खिताब, टीम ने दिया बधाई … 

इसके साथ ही वेंकटेश अय्यर ने कहा कि वह दिल्ली के खिलाफ खुद को बनाने की कोशिश कर रहे थे, जो वह पिछले कुछ मैचों से नहीं कर पाए थे. मुझे लगता है कि पिछले कुछ मैचों में मैं खुद को थोड़ा सीमित रखने की कोशिश कर रहा था. क्योंकि मैं अंत तक टिके रहना चाहता था. लेकिन फिर मुझे लगा कि यह मैं नहीं हूं. मैं थोड़ा रूढ़िवादी होने की कोशिश में वर्तमान में पिछड़ रहा था.”

इसे भी पढ़ें – टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन, 11 अकादमी के ओनर थे कायजाद कपाड़िया … 

बता दें कि बुधवार को हुए CSK और KKR के मैच में कोलकाता ने दिल्ली को तीन विकेट से मात दे दिया और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. KKR ने तीसरी बार आईपीएल के खिताबी मुकाबले में अपनी जगह बनाई है, जिसमें उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. KKR ने जब-जब आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला है तब-तब उसने ट्रॉफी अपने नाम किया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।