whatsapp

 ललित और अक्षर की जोड़ी ने मुंबई से छीनी जीत, 4 विकेट से जीती दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया. आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली के लिए ललित यादव और अक्षर पटेल ने शानदार बैटिंग करते हुए टीम को जीत दिला दी.

ललित ने 48 रनों की नाबाद पारी खेली. जबकि मुंबई के लिए ईशान किशन ने 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. हालांकि उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी. मुंबई ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली ने 18.2 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया.

मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए पृथ्वी शॉ और टिम शिफर्ट ओपनिंग करने आए. इस दौरान पृथ्वी ने अहम पारी खेली. उन्होंने 24 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए. जबकि शिफर्ट 21 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके लगाए. मनदीप सिंह खाता तक नहीं खोल सके. वे जीरो पर आउट हुए. 

कप्तान और विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ कुछ खास नहीं कर सके. वे महज 1 रन बनाकर आउट हो गए. रोवमैन पॉवेल भी जीरो पर आउट  हुए. शार्दुल ठाकुर ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से 22 रनों की अहम पारी खेली. 

अंत में ललित यादव और अक्षर पटेल ने मैच का रुख पलट दिया. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने मैच जिता दिया. ललित ने 38 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 48 रन बनाए. उनकी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. जबकि अक्षर ने महज 17 गेंदों में नाबाद 38 रन बना डाले. उनकी इस पारी में 3 छक्के और 2 चौके शामिल रहे.

मुंबई इंडियंस के लिए बसील थम्पी और मुर्गन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की. बसील ने 4 ओवरों में 35 रन देकर 3 विकेट लिए. जबकि अश्विन ने 4 ओवरों में 14 रन देकर 2 विकेट झटके. टाइमल मिल्स ने 3 ओवरों में 26 रन देकर एक विकेट लिया. जसप्रीत बुमराह को एक भी विकेट नहीं मिला और वे महंगे भी साबित हुए. बुमराह ने 3.2 ओवरों में 43 रन दे डाले.

Related Articles

Back to top button